टिहरी जिले में चार साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ कोतवाली में हुआ केस दर्ज

उत्तराखंड टिहरी गढ़वाल – टिहरी जिले में चार साल की मासूम से किया दुष्कर्म,घटना के बाद मामला  कोतवाली में जीरो एफआईआर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपित पीड़ित बच्ची का नाबालिग रिश्तेदार है। शहर कोतवाली के एसएसआई अशोक राठौर ने बताया कि घटना टिहरी जिले की है। घटनाक्रम से टिहरी के संबंधित थाने की पुलिस को भी अवगत करा दिया गया है।

सूचना के अनुसार गुरूवार को साम के समय बच्ची घर के पास खेल रही थी। मां घर से थोड़ी दूर घास लेने गई थी। इसी बीच आरोपित बच्ची को पास के खेत में ले गया। कुछ देर बाद बच्ची कराहते हुए घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछताछ की। उसके बताने पर परिजन हताश हो गए

मासूम को समय से नहीं मिल सका इलाज 

घटना के बाद जब आनन-फानन मासूम को लेकर उसे मेडिकल कालेज पहुंचे। तब यहां चिकित्सकों ने बताया कि यह पुलिस केस है।दुष्कर्म पीड़ित मासूम एक घंटे तक दर्द से तड़पती रही। मां-बाप इलाज के लिए गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन डॉक्टरों ने साफ कह दिया कि पहले एफआईआर दर्ज कराओ, उसके बाद ही इलाज होगा। मौके पर पहुंची एसपी सिटी श्वेता चौबे ने चिकित्सकों पर नाराजगी जताई तब मासूम का इलाज शुरू किया गया।

हालत गंभीर देखकर पीड़िता को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।बुधवार को रात करीब 12:30 बजे दून अस्पताल में टिहरी से एक मासूम बच्ची भर्ती कराई गई। बच्ची की हालत खराब थी। दरिंदगी की वजह से चार वर्ष की मासूम बदहवास थी। इसके बाद परिजन कोतवाली गए और मुकदमा दर्ज कराया। बच्ची अभी दून मेडिकल कालेज में भर्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *