मसूरी में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा

गुरुवार को अभिनेता शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग मसूरी में हुई। लेकिन इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। सूत्रों के अनुसार होटल परिसर में शूटिंग स्थल पर जनरेटर की मरम्मत करते हुए जनरेटर ऑपरेटर जनरेटर की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन फानन में ऑपरेटर को 108 की मदद से सेंट मैरी अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक का नाम 30 वर्षीय रामकुमार उर्फ रामू पुत्र मानसिंह निवासी ग्राम किनौनी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि ऑपरेटर के गले में पड़ा मफलर जनरेटर की पुली में फंस गया था। हादसे के बाद कुछ देर तक शूटिंग रोक दी गई थी। युवक को अस्पताल ले जाने के बाद फिर से शूटिंग शुरू कर दी गई।

गुरुवार को किताबघर स्थित सवाय होटल में फिल्म का पहला सीन फिल्माया गया। जिसमें अभिनेत्री क्यारा आडवाणी होटल के लॉन में बर्फबारी का आनंद ले रही होती हैं। कुछ देर बाद उन्हें ठंड का एहसास होने लगा और वह ठिठुरने लगती हैं। उधर शाहिद कपूर वहां पहुंचते हैं और अभिनेत्री को ठंड में ठिठुरता देख अपना जैकेट उन्हें को उड़ा देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *