रणवीर सिंह की आवाज ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ ‘गली बॉय’ का तीसरा गाना Doori

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच पहले ही अपनी जगह बना चुका है. इसी बीच फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके है. आज इस फिल्म का तीसरा गाना ‘दूरी’ भी रिलीज कर दिया गया है. रणवीर की आवाज में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘दूरी’ देश की गंभीर समस्याओं पर केंद्रित है. बता दें कि फिल्म का ऑडियो jukebox पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में टोटल 18 गाने हैं.

‘दूरी’ सॉन्ग को ऋषि रिच ने कंपोज्ड किया है और गाने के बोल जावेद अख्तर और डिवाइन ने लिखे हैं. गाने को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

Trailer : ‘गली बॉय’ में दिखा रणवीर सिंह का ‘मुंबइया अंदाज’, ट्रोलर्स के लिए है करारा जवाब

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *