लोकेश करेंगे पीएम मोदी के साथ परीक्षा पर चर्चा

अल्मोड़ा। ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल जाखनदेवी अल्मोड़ा के दसवीं के मेधावी छात्र लोकेश सिंह पवार का चयन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए हुआ है। परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए उत्तराखंड से चयनित दो छात्रों में लोकेश भी शामिल हैं, जबकि एमपी हिंदू इंटर कालेज रामनगर के बारहवीं के छात्र सौरभ बिष्ट का भी कार्यक्रम के लिए चयन हुआ है।

विद्यालय के प्रबंधक हर्षवर्धन चौधरी ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम 29 जनवरी को ताल कटोरा स्टेडियम नई दिल्ली में होगा। गत 15 जनवरी को इस कार्यक्रम के लिए गठित स्क्रीनिंग कमेटी द्वारा ऑनलाइन परीक्षा के माध्यम से लोकेश सिंह पवार का चयन किया गया है। कार्यक्रम में भागीदारी के लिए लोकेश दिल्ली चले गए हैं। पनियाउडियार निवासी लोकेश की माता इंदु पवार यहां राजकीय बालिका इंटर कालेज अल्मोड़ा में शिक्षिका हैं, जबकि पिता प्रमोद सिंह पवार नैनीताल में व्यवसाय चलाते हैं।

लोकेश के चयन पर विद्यालय के प्रबंधक चौधरी के अलावा मुख्य शिक्षा अधिकारी जगमोहन सोनी, जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) एचबी चंद, खंड शिक्षा अधिकारी पीएस जंगपांगी, उप खंड शिक्षा अधिकारी एससी आर्या, विद्यालय की प्रधानाचार्या सुरीना चौधरी समेत शिक्षक- शिक्षिकाएं और अभिभावकों ने प्रसन्नता जताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *