धारचूला में मकान पर गिरा पहाड़ी से बोल्डर, परिवार के चार लोग घायल

धारचूला के तड़कोट गांव में आज सुबह चार बजे एक घर पर पहाड़ से बड़ा बोल्डर गिर गया। हादसा जिसमें परिवार के चार लोग घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा धारचूला अस्पताल पहुंचा गया। जहां सभी का उपचार चल रहा है।
आज प्रदेश के लगभग सभी इलाकों में सुबह से ही मौसम साफ बना रहा। राजधानी देहरादून में तड़के बादल छाए थे जो दिन चढ़ने के साथ साफ हो गए। चारधाम यात्रा मार्ग सुचारू बना हुआ है। केदारनाथ, बदरीनाथ और गंगोत्री-यमुनोत्री हाईवे पर आवाजारी सुचारू है। लामबगड़ में पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीमें मौजूद

सुबह दस बजे तक बदरीनाथ हाईवे सुचारु हो पाया। इसके बाद बदरीनाथ धाम में फंसे करीब दो सौ तीर्थयात्रियों को उनके गंतव्य को भेजा गया, जबकि जोशीमठ, पांडुकेश्वर और गोविंदघाट में रोके गए करीब 800 तीर्थयात्रियों को बदरीनाथ धाम भेजा गया।

सुबह दस बजे से पहले ही करीब डेढ़ सौ तीर्थयात्री लामबगड़ में पैदल ही चलकर उसके बाद वाहन से बदरीनाथ धाम पहुंचे। लामबगड़ में खतरे को देखते हुए हाईवे के दोनों ओर से पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने कहा कि लामबगड़ में वाहनों की आवाजाही रुक-रुककर करवाई जा रही है। लामबगड़ में पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीमें मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *