उत्तराखंड से खेलेंगे क्रिकेट एसोसिएशन की रणजी ट्रॉफी टीम के सलामी बल्लेबाज कुनाल चंदेला

उत्तराखंड की टीम से दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन की रणजी ट्रॉफी टीम के सलामी बल्लेबाज कुनाल चंदेला इस सत्र से खेलते नजर आएंगे। इसके लिए दून निवासी कुनाल ने पंजीकरण फॉर्म भी खरीद लिया है।

पूर्व में राज्य के पास बीसीसीआइ से मान्यता होने के कारण उत्तराखंड के कई उदीयमान खिलाडिय़ों ने क्रिकेट में भविष्य बनाने के लिए पलायन किया। इसमें दून के कुनाल चंदेला भी शामिल थे। कुनाल ने उत्तराखंड से पलायन कर दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन का दामन थामा और घरेलू सत्र में अपने प्रदर्शन के दम पर छाप छोड़ी। 

अब जबकि उत्तराखंड को बीसीसीआइ से पूर्ण मान्यता मिल गई है। इस पर  कुनाल चंदेला उत्तराखंड से खेलने के इच्छुक हैं। इसके लिए कुनाल चंदेला ने उत्तराखंड में चल रहे सीनियर पुरुष टीम चयन ट्रायल के लिए पंजीकरण फॉर्म खरीदा है। हालांकि बोर्ड ट्रॉफी खिलाड़ी होने की वजह से कुनाल को जिला स्तरीय ट्रायल में हिस्सा लेने की जरूरत नहीं है। वह सीधा फाइनल ट्रायल में हिस्सा ले सकते हैं। 

खिलाड़ियों की घर वापसी पर उत्तराखंड के खेल मंत्री भी अपना रूख स्पष्ट कर चुके हैं। खेल मंत्री ने कहा था कि घर वापसी करने वाले खिलाड़ियों का खुले हाथों से स्वागत किया जाएगा। खिलाड़ियों की वापसी से उत्तराखंड क्रिकेट को भी मजबूती मिलेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *