डकैती करने घर में घुसे कुछ बदमाश , बुजुर्ग महिला की जमकर की पिटाई

उत्तराखंड दस्तक : 

देवभूमि कहे जाने वाला उत्तराखंड भी अब धीरे -धीरे  क्राइम से ग्रस्त  हो रहा है। आये दिन क्राइम बढ़ता जा रहा है उत्तराखंड में अपराध धीरे-धीरे पैर पसार रहा है…आए दिन लूट, डकैती, हत्या, नशे का कारोबार से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं जिससे उत्तराखंड की जनता 7समेत पुलिस महकमा हैरान है. उत्तराखंड में बात चाहे हरिद्वार के रुड़की, लक्सर की करें या देहरादून की आए न हु 7दिन चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैंदो बुजुर्ग महिलाओं की बेरहमी से पिटाईवहीं आज एक बार फिर उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता से बड़ी खबर सामने आई है

बुजुर्ग महिला  की  हुई पिटाई 

बता दे कि नानकमत्ताक के ग्राम दीन नगर मटिया में बड़ी डकैती को अंजाम देने कुछ बदमाश रात के 12.30 बजेएक घर में जा घुसे. इस दौरान घर में दो बुजुर्ग महिलाएं मौजदू थी. मिली जानकारी के अनुसार डकैतों कोघर में रखी रकम और सारी जानकारी थी. दो दिन पहले घर में रखी मोटी रकम लूटने के इरादे से डकैत घरमें घुसे और 25000 नकद 5 तोले सोने पर हाथ साफ कर चल दिए. खबर है कि इस दौरान बदमाशों ने दो बुजुर्ग महिलाओं की बेरहमी से पिटाई भी की.

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिलाओं के परिवार के बाकी सदस्य विदेश में रहते हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी देवेंद्र पिंचा मौके पर पहुंचे और पुलिस जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *