उत्तरकाशी में एक कलयुगी बाप ने शादीशुदा बेटी से बलात्कार की कोशिश की, बेटी ने उठाई कुल्हाड़ी और उतार दिया मौत के घाट

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले के बड़कोट इलाके में एक 26 साल की महिला ने सोमवार की रात को अपने पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला ने इसलिए अपने पिता की हत्या क्योंकि कथित तौर पर उसने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। पुलिस ने इस महिला को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह घटना सोमवार देर रात की है। हत्या की आरोपी महिला अपने पिता के घर एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। जहां उसने अपने 51वर्षीय पिता की हत्या कर दी। महिला शादीशुदा है।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक नाम ना छापने की शर्त पर एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि घटना वाली रात बेटी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर आई और एक कमरे में सो रही थी। कुछ देर बाद उसका पिता उसके कमरे में आया और उसे थपथपाया। वह हैरान हो गई और उसके इस व्यवहार का विरोध किया। उसके बाद उसके पिता ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। व्यक्ति ने यह भी बताया कि घर में दोनों अकेले थे और परिवार के और सदस्य कार्यक्रम में गए हुए थे।

उसने आगे बताया कि पिता के व्यवहार का विरोध करते हुए बेटी ने घर में रखी एक कुल्हाड़ी उठाई और उस पर कई बार हमले किए जिससे उसकी मौत हो गई। कुछ समय बाद जब परिवार के बाकी सदस्य आए तो उन्होंने उसे खून से लथपथ देखा और उससे इसका कारण पूछा। उसके बाद उसने पूरी बात बताई।

बडकोट पुलिस स्टेशन के अधिकारी डीएस कोहली ने बताया कि व्यक्ति की मौत हो गई है लेकिन इसके पीछे क्या कारण है अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि हां हमें इस घटना के बारे में पता चला। हमें जानकारी मिली कि आरोपी महिला इलाके में आयोजित देवराना मेले में शामिल होने के लिए अपने मायके आई थी। उसके मेला में भाग लेने के बाद घर जाने के बाद यह घटना घटी।

उन्होंने कहा कि हम सटीक कारण नहीं जानते हैं लेकिन हमें बताया गया कि दोनों के बीच बहस हुई। जिस दौरान उसने कुल्हाड़ी से कई बार उस पर हमला किया। उसके शरीर पर एक गहरा घाव हो गया। जिससे उसकी मंगलवार सुबह मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *