Sapna Choudhary: अवॉर्ड वापसी गैंग पूरे देश को बदनाम करने पर तुली है: सपना चौधरी

रविेवाार को ही भारतीयय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अवॉर्ड वापसी गैंग पर निशाना साधते हुए कहा है कि इसकी वजह से भारत का नाम खराब हो रहा है। भाजपा के सदस्यता अभियान 2019 के तहत दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान रविवार को सपना चौधरी रविवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी तथा केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुईं थी।

सोमवार को मीडिया द्वारा राष्ट्रवाद और अवॉर्ड वापसी से संबंधित पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए सपना चौधरी ने कहा, ‘अवॉर्ड वापसी गैंग तो पूरे भारत को बदनाम करने पर तुली है। हमारे प्रधानमंत्री की नीतियों पर अंगुली उठाना मेरे खयाल से बहुत बुरी बात है। तो अवॉर्ड वापसी गैंग तो पूरे इंडिया को खराब करने पर तुली है। मैं तो अपने पूरे अवॉर्ड लेकर बीजेपी में आई हूं। मुझे किसी से डरने की जरूरत नहीं है।’ सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं।

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर गायक और डांसर हैं और उनके एक गाने ‘सॉलिड बॉडी’ ने उन्हें रातोरात स्टार बना दिया था। सपना की लोकप्रियता का आलम यह है कि वो केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी फेमस हैं। सपना का विवादों से भी नाता रहा है और उनकी एक रागिनी की वजह से 2016 में काफी विवाद भी हुआ था। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी। फेसबुक पर उनके खिलाफ चले अभियान के बाद उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *